Wednesday 16 March 2016

Krishna Aarti Bhajan Songs App

परम अलौकिक श्रीकृष्ण की लीला– कृष्ण‘ भक्ति गीतएप’ में

Bhajnas App
कृष्ण, हिन्दू धर्म में विष्णु के अवतार हैं। भगवान विष्णु के आठवें अवतार के रूप में श्रीकृष्ण ने भादों मास में अष्टमी तिथि को अवतार लिया। श्रीकृष्ण के जीवन में, राधा प्रेम की मूर्ती बनकर आईं। जहां राधा में कृष्ण हैं और कृष्ण में राधा, वो है वृंदावन का श्री बांके बिहारी मंदिरl बांके बिहारी जी के मंदिर की खास बात ये है कि एक ही मूरत में राधा-कृष्ण के एक साथ दर्शन हो जाते हैंl श्री कृष्ण को याद करके हम, वृंदावन का श्री बांके बिहारी जी को जरूर याद करते हैl

हरे कृष्ण! कृष्ण भगवान, हिंदू धर्म के सबसे महान देवताओं में से एक हैंl ये भक्ति गीत ,‘कृष्ण भजन एप’ (Krishna Bhajan App) के द्वारा आप सुन सकते हैl कृष्ण भक्तों के लिए इसमे प्रसिध भजनो का संग्रह हैl

भगवान की भक्ति में डूबकर मनुष्य जब भी गाने बैठते हैं तो प्रभु में ही लीन हो जाते हैंl लोग संगीत को प्रभु को समर्पित करके गाते है, इस से उसकी मनोकामनाएं पूरी होती हैं। भगवान श्री कृष्ण अपने भक्त के कष्टों को दूर कर देते हैं। भगवान श्री कृष्ण की हर लीला परम अलौकिक है जो कृष्ण भजन में गाय जाते है।

थोड़ा सा भगवन का भजन भी करके देखो, भगवन को याद करो, भगवन को भजो। क्योकि श्री हरी के भजन बिना संसार रूपी समुद्र में नही तैर सकते हो। जितना आप श्री कृष्ण भगवान का भजन करोगे, जितना भगवान तो याद करोगे, भगवान को आप उतने अपने समीप पाओगे। सुरदस जी सिर्फ कृष्ण जी का ही भजन गाते। केवल भगवन के भजन के सहारे संसार पार कर गए। श्रद्धालु अगर श्री कृष्ण की भक्ति में डूबकर भजन गाने लगेतो, भगवन खुद उनके सामने प्रकट हो गायेगे।
Bhajans App

जो कृष्ण भक्ति गीत श्रद्धालुओं को झूमने पर मजबूर कर दे वही श्री कृष्ण भक्ति गीत कहलाता है। ओम नामो भगवते वासुदेवयः नमोः!

All Bhajan & Bhakti Song App News:

Download Bhajan & Bhakti Song App

https://itunes.apple.com/in/app/bhajans-devotional-songs/id815022661?mt=8
        

1 comment:

  1. इस ब्लॉग मैं जो भगवान श्री कृष्ण के बारे में बताया गया है मुझे बहुत ही अच्छा लगा. मैं भजन ऐप के टीम को धन्यवाद करना चाहूंगी !! जय श्री कृष्णा !!

    ReplyDelete